हरिद्वार। जनपद के थाना भगवानपुर क्षेत्र के अकबरपुर कालसो गांव में बरात की चढ़त के दौरान दो पक्षों में बवाल होने से अफरा-तफरी मच गई। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते एसपी देहात समेत कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले में पीडि़त पक्ष की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है।

बताते चलें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर कालसो गांव निवासी सोनू की बहन की बारात गुरुवार की रात को क्षेत्र के ही डाडा पट्टी गांव से आई थी। बैंड बाजे पर बराती डांस कर रहे थे। इसी दौरान डांस कर रहे बराती ने बैंड बाजे को आगे बढ़ने से रोक दिया। इसे लेकर उनका बैंड वालों से विवाद हो गया। बैंड बजाने वाले लोग भी अकबरपुर कालसो गांव के ही रहने वाले थे। इनकी तरफ से कुछ युवकों ने आकर बरातियों से मारपीट शुरू कर दी। जिसे लेकर मौके पर हंगामा हो गया।

इसी बीच युवकों ने बरात पर पथराव कर दिया जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस अधीक्षक देहात एसके सिंह भगवानपुर सहित कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की चेतावनी दी है। पुलिस अधीक्षक देहात एसके सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *