शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी

हरिद्वार। परेशानी से तंग आकर ज्वालापुर के सराय निवासी एक 36 वर्षीय कारोबारी युवक ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ज्वालापुर पुलिस के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के सराय निवासी 36 वर्षीय कारोबारी विवेक भारती पुत्र अतर सिंह ने विषैला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे परिजन नजदीकी भूमानंद अस्पताल ले गए। जहा ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस को जानकारी मिली कि युवक ने मरने से पहले बयान दिया जिसमे उसने बताया कि ससुराल पक्ष से परेशान होकर यह कदम उठाया। मृतक के उक्त बयान को नायब तहसीलदार द्वारा अंकित किया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मृतक अपनी पत्नी व बेटी के साथ सराय में रह रहा था। युवक कडच्छ मोहल्ले में दुपट्टे की दुकान चलाता था। युवक की शादी को 5 साल हुए थे। मृतक युवक की ससुराल रुड़की मेे है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

वहीं वहीं दूसरी ओर हरिद्वार ऋषिकेश मार्ग स्थित कोयल घाटी के नजदीक बने मधुबन इन एक युवक युवती का शव बरामद हुआ पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *