बदले के लिए नहीं बदलाव की भावना से काम कर रही सरकारः यतिश्वरानंद

हरिद्वार। प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद से मिलकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का लॉकडाउन मंे दर्ज मुकदमे वापस लेने के लिए धन्यवाद दिया व कोरीडोर को लेकर व्यापारी हितों का ध्यान रखने को लेकर ज्ञापन दिया।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद ने कहा कि भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बदले की नहीं अपितु बदलाव की भावना से काम कर रही है। व्यापारी, किसान, मजदूर या सरकारी कर्मचारी हो सरकार हर किसी के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही है। उन्होंने कहाकि व्यापारी प्रदेश और देश के विकास की आर्थिक रीढ़ होती है और हमेशा अच्छे व्यापारी देश हित मंे कार्य करते हं।ै स्वामी ने कहा किजब से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार का काम शुरू किया है तब से एक-एक पल प्रदेश की जनता के विकास में खपा दिया है। दिन-रात प्रदेश के उन्नति व विकास के लिए जीवन को लगाकर काम कर रहे हैं। स्वामी ने कहा कि भाजपा सरकार सब को साथ लेकर चलने का काम कर रही है। हमने मुकदमे वापसी में ये नहीं देखा की वो व्यापारी भाजपा की विचारधारा का है या अन्य दल की विचारधारा का है। सब को सामना दृष्टि से देखने का काम बस भाजपा ही करती है।

प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा की स्वामी यतिश्वरानंद के अथक प्रयास से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोरोना काल में व्यापारी हितों में प्रदेश व्यापार मण्डल के व्यापारियों ने जो आन्दोलन किया था उसमे दर्ज मुकदमे वापस लेकर ये साबित कर दिया है की मुख्यमंत्री सबको साथ ले कर चल रहे हैं। पूरे प्रदेश के व्यापारियों में मुकदमे वापसी को लेकर खुशी की लहर है। जल्दी ही एक प्रतिनिधिमण्डल मुख्यमंत्री से मिलकर उनको धन्यवाद देगा। चौधरी ने कहा कि हरकी पैड़ी कॉरिडोर को लेकर भी सरकार से हमारी मांग है की जल्दी ही सरकार स्तिथि स्पष्ट कर दे की कहां क्या बनना है और क्या-क्या हटाया जाना है। साथ ही ये ध्यान रखा जाए की विकास के नाम पर किसी का अहित ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *