गोपेश्वर (चमोली)। चमोली जिले के दशोली ब्लॉक के ग्राम सभा भतिंग्याला के शिरवा निसावी प्रकाश लाल के पुत्र प्रियांशु (21 वर्ष) की जेथा गदेरे के समीप मे संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला है। जिसके शव को पंचनामा भरने के बाद रविवार को राजस्व पुलिस की ओर से जिला चिकित्सालय गोपेश्वर लाया गया है। मामले में राजस्व पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जनकारी के अनुसार प्रियांशु शनिवार की शाम को मिमरानी तथा एंगडी गांव के चार लडकों के साथ देखा गया था। शाम को जब प्रियांशु घर नहीं पहुंचा तो प्रियांशु की मां ने फोन कर साथ के लड़कों से बात की तो बताया कि वह दो घंटे पहले ही उनके साथ से निकल गया। लेकिन बाद में जब ये चारों लडके घर वापस आये तो इन्होंने बताया कि प्रियाशु पर कंरट लगने के कारण वह गदेरे में मर गया है। इसके बाद ग्राम प्रहरी सुरेन्द्र  लाल ने राजस्व उपनिरीक्षक नन्दप्रयाग को दी।  मृतक के पिता का कहना है कि उनका एक ही बेटा था ओर इस तरह संदिग्ध परिस्थितियो में उसकी मौत हो गयी। उन्होंने मामले में गम्भीरता से जांच करने की मांग की ताकि उनके बच्चे के साथ जो भी हुआ जिसने जो किया मामला स्पष्ट हो और दोषियों को सजा मिले ताकि भविष्य में किसी के साथ ऐसा न हो। इस मौके पर दिनेश, प्रकाश, बीरू आदि मौजूद रहे।

 

राजस्व उप निरीक्षक नन्दप्रयाग  अनुज  बंडवाल ने कहा कि भतिग्याला ग्राम पंचायत के जेथा के समीप संदिग्ध स्थिति में एक युवक का शव मिला है। परिजनो की ओर से मामले में जांच की मांग की है। टीम ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर भेज दिया है।  मामले में गम्भीरता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *