नए साल की तैयारियों को लेकर चमोली पुलिस है तैयार।

गोपेश्वर (चमोली)। पर्यटकों के साथ करें मित्रतापूर्वक व्यवहार, हुड़दंगियों पर होगी कड़ी कार्यवाही ,पुलिस अधीक्षक चमोली श्रीमती रेखा यादव महोदया द्वारा आगामी 31St व नव वर्ष आगमन के दृष्टिगत जनपद में पर्यटकों के आगमन पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

👉 इसी क्रम में आज दिनांक 26/12/2023 को प्रभारी निरीक्षक जोशीमक राकेश भट्ट द्वारा औली में होटल, रिजार्ट में चेकिंग कर सुनिश्चित किया जा रहा है कि कहीं कोई असामाजिक तत्व तो यहां पर आकर नहीं रुका है। साथ ही सम्बन्धित होटल स्वामियों से वार्ता कर नववर्ष को शान्तिपूर्वक ढंग से मनाये जाने की अपील की जा रही है।

👉 पुलिस द्वारा वाहनों को चेक कर सुनिश्चित किया जा रहा है कि कोई भी ओवर स्पीड में न चले, शराब पीकर वाहन संचालन न हो।

👉 घोड़ा-खच्चर संचालकों को बताया गया कि किसी भी पर्यटक के साथ अभद्रता का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिये। संचालित किए जा रहे प्रत्येक घोड़े-खच्चरों के साथ एक व्यक्ति (हॉकर) का होना जरूरी है साथ ही खच्चर संचालकों को रेट लिस्ट चस्पा करने हेतु अवगत कराया गया।

👉 आम जनमानस सहित जनपद में आने वाले पर्यटकों से अनुरोध है कि पुलिस द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पालन करते हुए व्यवस्था बनाये जाने में स्थानीय पुलिस प्रशासन का सहयोग प्रदान करने का कष्ट करें।

👉 किसी भी प्रकार के हुड़दंग या अराजकता फैलाने वालों के प्रति कठोरतम कार्यवाही करने हेतु चमोली पुलिस कटिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *